अभिनेत्री के भारत देश छोड़ देने वाले बयान से मचा बवाल

तमिल अभिनेत्री प्रियमणी ने कहा है कि भारत लडकियों के लिए बिलकुल भी सेफ नहीं है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह बोला है कि लडकियों को भारत देश छोड़ देना चाहिए. इस ट्वीट के बाद अब प्रियमणी सभी की नजरो में आ गई है. प्रियमणी ने अपने पहले ट्वीट में कहा था कि आजकल रेप और मर्डर के केस बहुत ज्यादा हो रहे है. महिलाओ के साथ अच्छा नही हो रहा है उन्हें भारत देश छोड़कर किसी ऐसी जगह पर जाना चाहिए जहां वे खुद को सुरक्षित महसूस कर सके.

प्रियमणी के ऐसा ट्वीट करने पर यूजर्स ने बहुत कुछ सुनाया भी है. इस पर प्रियमणी ने कहा है कि उन्होंने देश के खिलाफ तो कुछ भी नहीं कहा है फिर क्यों सब उन्हें यह सुना रहे है उनके मन में जो बात थी उन्होंने तो वही कही है. उनके ट्वीट को गम्भीरता के साथ लिया जाये उन्होंने अपनी भावनाओ को सभी के साथ शेयर किया है. अभी कुछ समय पहले ही दलित लॉ स्टूडेंट के रेप की घटना सामने आई थी.

यह बहुत बुरी घटना थी इसमें पीड़ित की आंते तक निकाल दी गई थी. इसमें छात्रा के शरीर पर 30 से ज्यादा घाव पाए गए थे. छात्रा को न्याय दिलाने के लिए एक कैम्पेन की भी शुरुआत की गई थी. तमिल अभिनेत्री प्रियमणी ने साऊथ फिल्मों में भी काम किया है. प्रियमणी बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ चुकी है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -