सोशल मीडिया पर फिर वापस आई प्रिया वारियर
सोशल मीडिया पर फिर वापस आई प्रिया वारियर
Share:

कोरोना के प्रकोप के कारण लॉकडाउन में कई लोगों को चोट लगी है और ऐसा लग रहा है कि साउथ की एक्ट्रेस प्रिया ने अपने प्रशंसकों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है कि नकारात्मकता से कैसे दूर रहें. पलक झपकने की सनसनी प्रिया प्रकाश वरियर, जो कुछ समय से इंस्टाग्राम से दूर हैं, इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी सी बात से लौट आईं. जब से सोशल मीडिया पर उसकी अनुपस्थिति थी, तब नेटिज़न्स को सोशल मीडिया अकाउंट पर उसके सर्वोच्च अनुवर्ती को निष्क्रिय करने का कारण जानने की उत्सुकता थी. अभिनेत्री ने अब इंस्टाग्राम पर वापस आ चुकी है. 

जंहा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, अभिनेत्री ने इस बारे में गहराई से बात कि उन्हें दो सप्ताह से अधिक समय तक इंस्टाग्राम से अलग क्यों रखा गया था. प्रिया ने नई तस्वीरों के साथ उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया जो वास्तव में उनके बारे में चिंतित थे, उन्होंने कहा कि उन्होंने यह अपने मानसिक स्वास्थ्य और मन की शांति के लिए किया. वहीं उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा है कि- "आप सभी का धन्यवाद जो वास्तव में मेरे बारे में चिंतित थे ... में आभारी हूँ."

जानकारी के लिए हम बता दें कि 10 मिनट के लंबे वीडियो में  उन्होंने कहा, "मैंने पिछले दो हफ्तों में बहुत मज़े किए, हालांकि, चूंकि यह मेरी पेशेवर जगह है, मैं वापस आ गई हूं. और में पूरी तरह से अच्छी हूँ, लेकिन फिलहाल अनुसरण और विचारों के बारे में दबाव में हूं. हम बता दें कि "priya varrier की तस्वीरों पर  7 मिलियन से अधिक लाइक्स हैं,  इतना ही नहीं सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर कई मिलियन्स फॉलोवर्स है. वहीं यह भी बताते चले की प्रिया की अगली रिलीज एक कन्नड़ फिल्म 'विष्णुप्रिया' है जिसमें वह प्रमुख निर्माता के मंजू के बेटे श्रेयस मंजू के साथ नज़र आने वाली है. उनके बॉलीवुड डेब्यू 'श्रीदेवी बंगला' को भी रिलीज होने का इंतजार है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई यश की यह मूवी, फैंस में दिखा रोमांच

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -