लोकसभा चुनाव: मतदान करने के लिए स्वीडन से भारत आई प्रिया, लोगों को भी किया प्रेरित
लोकसभा चुनाव: मतदान करने के लिए स्वीडन से भारत आई प्रिया, लोगों को भी किया प्रेरित
Share:

मऊ: 2019 लोकसभा चुनाव का सातवें और आखिरी चरण का मतदान चल रहा है. यूपी की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के महापर्व में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए सात समंदर पार से भारत की बेटी ने आकर अपना वोट डाला है. प्रिया सिंह अपने पति के साथ स्वीडन में रहती हैं. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए गौरव की बात है कि मैं एक भारतीय हूं और लोकतंत्र के महापर्व में मैंने अपनी भूमिका निभाई है. 

जानकारी के अनुसार, बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद प्रिया सिंह पहले अपने भाई उज्जवल सिंह के साथ मऊ आईं और उन्होंने वोट डाला. मऊ की प्रिया स्वीडन में अपने पति विजय विक्रम सिंह के साथ रहती हैं. प्रिया पेशे से एक  साफ्टवेयर इंजीनियर हैं. प्रिया के पिता राणा प्रताप सिंह मऊ नगर के निजामुद्दीनपुरा के रहने वाले हैं. 

मतदान करने के बाद प्रिया सिंह ने कहा कि जिन हाथों ने भारत को सशक्त किया है. उन हाथों को हमें ताकत देना चाहिए. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की वजह भारत को पूरे विश्व में सम्मान मिला है और इस प्रतिष्ठा में इजाफा हो इसके लिए हर किसी को बढ़चढ़ कर योगदान करना चाहिए.

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -