प्रिया के फैंस के लिए गुड न्यूज़, हिंदी में भी आया उनके सॉन्ग का वीडियो
प्रिया के फैंस के लिए गुड न्यूज़, हिंदी में भी आया उनके सॉन्ग का वीडियो
Share:

रातोरात फेमस हुई वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के तो अब करोड़ो लोग दीवाने बन गए है. प्रिया की कातिलाना नजरो ने सभी को दीवाना बना दिया है. उसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब है. प्रिया की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब उनकी फिल्म का सांग का हिंदी वर्जन भी आ गया है. इस हिंदी वर्जन को प्रिया के ही एक फैन ने बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया है. इस गाने के बोल है, 'आंखें तेरी कह रही हैं…तुमको मुझसे प्यार है…तू कहे या ना कहे पर चेहरे पर इकरार है.’

अगर गाने के बोल की बात की जाए तो इसके बोल मलयालम गाने के बोल से अलग है लेकिन गाने का म्यूजिक एक जैसा ही है. प्रिया के इस गाने के हिंदी वर्जन को भी खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. गाने को आए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे अब तक ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. फैंस प्रिया के गाने के इस हिंदी वर्जन को खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दे पिछले दो दिन से प्रिया प्रकाश की फिल्म के गीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. प्रिया फिल्म ‘उरु आदर लव’ से डेब्यू कर रही है. इस फिल्म के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ का एक 28 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा था. इस वीडियो में प्रिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ आँखों से फ्लर्ट कर रही है. इस गाने को करीब 10 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके है.

48 साल की उम्र में भी क़ायम हैं मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस की हॉटनेस

ये है बॉलीवुड के सबसे लम्बे किसिंग सीन जिनके आगे हॉलीवुड भी है फेल

अली अब्बास जफर ने किया भारत फिल्म को लेकर ये खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -