आँखों से घायल करती प्रिया प्रकाश का मेकअप,देखें वीडियो

अपनी आँखों की अदाओं से लाखों दिलों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को तो आप सब जानते ही होंगे. वैसे तो प्रिया प्रकाश की यह अदाएं उनकी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के  सॉन्ग 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के लिए शूट किया गया था पर 26 सेकंड के एक वायरल वीडियो ने उन्हें इंटरनेट की क्वीन बना दिया था. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया प्रकाश ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था.

प्रिया प्रकाश के वायरल दूसरे वीडियो में वो अपनी हाथो से गोली मारने का इशारा करती नज़र आयी जिसको देखकर न जाने कितने ही जवान दिलों की धड़कनें रुक सी गयी थी, जिसने पूरे देश को उनका फैन बना दिया था. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म त्रिचूर(केरल) में हुआ था और वो त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं.

अपनी इन अदाओं के कारण पॉपुलर हुई प्रिया प्रकाश वारियर को आउटलुक मैगजीन की तरफ से 'वायरल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड भी मिल चुका है.उनके रातों-रात सेलिब्रिटी बनने के पीछे उनकी आँखे का मेकअप था तो आइये जानते है कि कैसे किया गया उनकी नशीली आँखों का मेकअप इस वीडियो के द्वारा 

प्रिया प्रकाश की तरह नैनों के इशारे से शिल्पा शिंदे ने किया इस क्रिकेटर को घायल

तस्वीर शेयर कर प्रिया ने किया अपने को-स्टार को बर्थडे विश

एक बार फिर प्रिया की मटकती आँखों से होश खो बैठेंगे आप, देखें वीडियो

Video: एक बार फिर नजर आया प्रिया प्रकाश वारियर का जलवा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -