फिर रोमांटिक अदाओं से इंटरनेट पर छाईं प्रिया प्रकाश, देखें किसिंग वीडियो

फिर रोमांटिक अदाओं से इंटरनेट पर छाईं प्रिया प्रकाश, देखें किसिंग वीडियो

मलयालम फिल्मों की अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया की सबसे चर्चित सेलिब्रेटीज में से एक मानी जाती हैं. प्रिया के फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर काफी बारीकी से नजर रखते हुए देखें जाते हैं. प्रिया द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें वो सिनेमेटोग्राफर सीनू सिद्धार्थ के साथ देखने को मिल रही हैं. प्रिया का वीडियो बहुत रोमांटिक है और इसके पोस्ट करने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस काफी मजेदार कमेंट भी इस पर एक के बाद एक कर रहे हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया वरियर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. प्रिया इन दिनों अपनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि स्पेशल मोमेंट मेरे फेवरेट सीनू सिद्धार्थ के साथ. प्रिया के इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

वायरल हुआ फिल्म का वीडियो...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से काफी सुपरहिट हो गई थीं और इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आँखों से गोली मारते हुए देखीं गई थी. वहीं यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से ली गई थी. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज की गई थी. प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने वाली हैं. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली द्वारा किया गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tb to this “ithenthinte kunjade?” moment with my fav @sinu_sidharth

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम

लोगों ने जलील किया, पुलिस ने डंडे बरसाए, तब जाकर बॉलीवुड को मिला 'भारत कुमार'

11 दिन के बाद समीरा रेड्डी ने फिर शेयर की बेटी संग फोटो, बताया बच्चे को दूध पिलाना कितना है मुश्किल