प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म इश्क़ जल्द ही होगी रिलीज़

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म इश्क़ जल्द ही होगी रिलीज़

युवा अभिनेता तेजा सज्जा और प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में 2021 में क्रमशः ज़ोंबी रेड्डी और चेक के साथ सुपरहिट दी। युवा कलाकार पहली बार आगामी तेलुगू फिल्म "इश्क" में साथ नजर आएंगे। यह मलयालम फिल्म का तेलुगु रीमेक है। साई धर्म तेज द्वारा लॉन्च किए गए फिल्म के ट्रेलर को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। अब निर्माताओं ने फिल्म पोस्ट लॉकडाउन और सिनेमाघरों को फिर से खोलने की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की।

फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि इश्क 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, उपन्यास कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण शूटिंग को रोक दिया गया था,  इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा के बाद, विंक गर्ल ने पोस्ट साझा किया, जिस पर उनके फैंस का रिएक्शन भी आना शुरू हो चुका है।
 
इश्क एक युवा जोड़े की प्रेम शैली की कहानी है, जो सड़क यात्रा के दौरान दो पुरुषों द्वारा मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किए जाने के बाद अलग हो जाते हैं। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजू ने किया है। संगीत महती स्वरा सागर ने दिया है। इश्क का निर्माण मेगा सुपर गुड फिल्म्स बैनर के तहत एन.वी. प्रसाद, पारस जैन और वकाडा अंजन कुमार द्वारा किया गया है।

शिल्पा शेट्टी को थी राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने की खबर? वायरल हुआ ये वीडियो

दिल्ली में मिले कोरोना के 62 नए मरीज, पिछले 24 घंटों में 4 मौतें दर्ज

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाढ़ प्रभावित गांव का किया दौरा