प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा काम, कहा- गलती हो गई हो तो...'
प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा काम, कहा- गलती हो गई हो तो...'
Share:

मलयालम अदाकारा प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) का पिछले साल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने मीडिया में बेहद सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं सोशल मीडिया पर सदा एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस फिर से एक बार सुर्ख़ियों में आई हैं और इस बार उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने का काम फिर से किया है. 

दरअसल, बात यह है कि प्रिया प्रकाश वॉरियर द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे गाना गा रही हैं और फिल्म ‘फाइनल्स’ में प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) एक रोमांटिक गाना आपको सुनने को मिलेगा. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है. 

साथ ही आपको यह भी बता दें कि प्रिया प्रकाश द्वारा एक कैप्शन भी दिया है, जो कि कुछ इस तरह से है और उन्होंने लिखा कि ‘फाइनल्स’ फैमिली का हिस्सा बनकर मैं खुद को भाग्यशाली भी मानती हूं और यह पहली बार है कि जब मैंने किसी फिल्म के लिए गाना गाया है और मेरे लिए यह बेहद खास और शानदार अनुभव भी है. वे कहती है कि म्यूजिक पहले से ही मेरी दूसरी पसंद रहा है और उम्मीद करती हूं आप सभी को ये पसंद आएगा और हां कोई गलती हुई हो तो कृपया उसके लिए माफ किया जाए. 

 

योग करती नजर आईं अक्षय की माँ, खिलाड़ी ने शेयर की फोटो

ब्लैक एंड वाइट फोटो से करीना ने लूट ली महफ़िल, इंस्टा पर मचा धमाल

YOGA DAY 2019 : योग करते हुए छाईं रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटो

दर्द से कराहते रहे वरुण धवन, फैंस भी घबराये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -