अर्जुन रेड्डी संग वायरल हुई प्रिया प्रकाश की तस्वीर, लाखों फैंस ने किया लाइक
अर्जुन रेड्डी संग वायरल हुई प्रिया प्रकाश की तस्वीर, लाखों फैंस ने किया लाइक
Share:

अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली प्रिया प्रकाश जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आएगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब हाल ही में प्रिया द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की गई है, जिसे कि फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इसके साथ ही उन पर तारीफों की बौछार भी खूब हो रही है. 

 

दरअसल, बात यह है कि प्रिया द्वारा फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हीरो विजय देवरकोंडा के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में विजय अर्जुन रेड्डी वाले लुक में ही देखने को मिल रहे हैं. जबकि प्रिया गोल्डन कलर के वन पीस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और प्रिया द्वारा फोटो के कैप्शन में विजय के लिए कुछ खास भी लिखा गया है.

एक्ट्रेस प्रिया द्वारा फोटो के कैप्शन में विजय के लिए लिखा गया है कि- Nuvvante naaku chala ishtam. ख़ास बता यह है कि प्रिया की इस फोटो को करीब 7 लाख लाइक मिल चुके हैं और आपको बता दें कि 'श्रीदेवी बंगलो' प्रिया की बॉलीवुड में पहली फिल्म है और इस फिल्म को लेकर विवाद भी खूब हुआ है., इसके ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऐसा लगा कि फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी पर बनाई गई है और जिसके चलते बोनी कपूर ने इसके निर्माताओं को नोटिस भी भेज दिया था. 

 

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 39,100 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -