इशारों के बाद प्रिया ने दिखाया सिंगिग में अपना जलवा, आपने सुना उनका गाना
इशारों के बाद प्रिया ने दिखाया सिंगिग में अपना जलवा, आपने सुना उनका गाना
Share:

इसी साल के फरवरी महीने में एक लड़की ने इंटरेनट पर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया था. जी हाँ, अपनी आँखों से सभी का दिल चीन लेने वाली प्रिया प्रकाश वरियार तो आप लोगों को याद ही होगी. प्रिया ने कई लोगों को अपनी आँखों के इशारों से घायल किया था और आज भी लोग उनके उस आँखों वाले इशारे को देखना पसंद करते है. प्रिया अब किसी भी इवेंट में जाती हैं तो सबसे पहले वहीँ इशारा करती हैं जिसकी वजह से लाखो दिल घायल हुए थे. अब प्रिया ने अपने इशारे से तो नहीं लेकिन हाँ, अपने गाने से सभी को अपना दीवाना फिर से बना दिया हैं. हाल ही में प्रिया ने एक गाना गाया हैं जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं यह गाना तमिल भाषा में हैं लेकिन प्रिया की आवाज सुनकर सभी उनके फैन हुए जा रहे है. 

प्रिया जो गाना गुनगुना रही हैं वह अयालम नियानम तमिल (Ayalum Njanum Thammil) फिल्म का अयालिंते अयांगलिल (Azhalinte Azhangalil) गाना हैं जो वाकई में बहुत शानदार हैं. प्रिया अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' के 2 हिट दृश्यों की वजह से काफी तेजी से पॉपुलर हुई, उन्होंने मूवी में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया और उस मूवी के दो छोटे वीडियो भी तेजी से वायरल हुए जो पसंद किए गए. 

 

 

A post shared by bollywood mirror (@bollywood.mirror) on

प्रिया आज भी लाखो दिलों की धकडकन हैं लोग उनके इशारों का आज भी इंतज़ार करते है. प्रिया इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर हैं और वह एक इंस्टाग्राम तस्वीर को पोस्ट करने के लिए लाखो रुपए लेती है. प्रिया जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री ले सकती हैं हालाँकि अब तक यह बात पूरी तरह से कन्फर्म नहीं है.

अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

प्रियंका और निक के अफेयर से चिड़चिड़ी हुई एक्स-गर्लफ्रेंड, प्रियंका को कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -