प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म
प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म
Share:

आंख मारने दुनियाभर में मशहूर हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें प्रिया फिल्म Oru Adaar Love के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रिया की ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही लीक हो चुकी हैं. जी हां... हर बार की तरह इस बार भी तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म की एडी लिंक ऑनलाइन लीक कर दिया है.

प्रिया प्रकाश की फिल्म Oru Adaar Love को अब आसानी से डाउनलोड किया जा रहा है. ऐसे में फिल्म को काफी नुकसान हो सकता है क्योकि ये रिलीज़ के पहले ही लीक हो गई है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुईं है. इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्में लीक हो चुकी हैं. आपको बता दें तमिलरॉकर्स जैसी और भी कई ऐसी वेबसाइट है जो सभी फिल्मों के लिए यमराज बनकर आई है.

इन वेबसाइट ने अब तक कई सारी फिल्मों को लीक कर दिया हैं. तमिलरॉकर्स एक टॉरेंट वेबसाइट है, जो गैरकानूनी तरीके से बॉलीवुड, टॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए लिंक देते हैं. तमिल रॉकर्स वेब साईट को कई बार बैन किया जा चुका है लेकिन हर बार वो कोई नए सर्वर से फिल्म लीक कर बच निकलते हैं. ये वेब साइट सभी फिल्म मेकर्स के लिए एक बड़ी मुसीबत बन चुकी हैं. अब तक तमिलरॉकर्स ने गली बॉय, 2.0 , पेटा, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी कई फिल्में लीक की हैं.

क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -