अपने छोटे से वीडियो से प्रिया प्रकाश वारियर ने मचा दिया था तहलका, आज है जन्मदिन
अपने छोटे से वीडियो से प्रिया प्रकाश वारियर ने मचा दिया था तहलका, आज है जन्मदिन
Share:

साल 2018 में वैलेंटाइन वीक पर वायरल हुए एक वीडियो ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था जो आप सभी ने देखा ही होगा. ऐसे में इस वीडियो में दिखने वाली एक लड़की ने ऐसी आंख मारी कि देश के सभी लोग उसके पीछे पागल से हो गए. ऐसे में उस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर था जिसका नाम उस समय सभी के लबों पर था. ऐसे में आज उसी लड़की का जन्मदिन है. जी हाँ, मलयाली फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रिया अब एक फेमस स्टार बन चुकी हैं और उनका जन्म 12 सितंबर 1999 को हुआ था.

आपको बता दें कि वीडियो में प्रिया प्रकाश बैठीं नजर आ रही थीं जबकि रोशन खड़े होकर उन्हें निहार रहे थे और अचानक दोनों एक दूसरे को देखते हैं और रोशन उन्हें आंख से इशारे करते हैं। उसके बाद प्रिया भी उसी अंदाज में जवाब देती हैं और इसके बाद रोशन फिर से इशारे करते हैं लेकिन इस बार प्रिया का जो जबाव था उसे लोगों ने दिवाना बना दिया था। वहीं प्रिया उस सीन में रोशन को आंख मारती हैं, लेकिन इस छोटी सी क्लिप ने हर युवा के दिल को घायल कर दिया था और आज तक उस क्लिप के हज़ारों दीवाने हैं.

वहीं प्रिया के उस वीडियो के आते ही सभी रिकार्ड तोड़ दिए. वहीं रातों-रात वायरल हुए इस वीडियो ने प्रिया को सोशल मीडिया का सबसे बड़ा स्टार बना दिया था और युवाओं ने उन्हे नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया था. वहीं उस दौरान हर कोई बस प्रिया के बारे में जानना चाहता था और अब प्रिया एक फेमस एक्ट्रेस बन चुकीं हैं. आज के समय में प्रिया की पॉपुलैरिटी सिर्फ लोगों तक ही सीमित नहीं है बल्कि बॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर और राजनेता भी प्रिया को पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों प्रिया की पहली हिंदी फिल्म श्रीदेवी बंगलो की शूटिंग इन दिनों जोरों से चल रही है जिसमे वह व्यस्त हैं.

दुल्हन की तरह सजकर लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची दीपिका रणवीर सिंह

FWICE की चिट्ठी के आगे झुके दिलजीत, कहा- देश सबसे पहले

अनु मालिक को इस सिंगर ने कहा 'गटर का चूहा' और इन्होने कर दी सूअर से तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -