बॉलीवुड में डेब्यू से पहले प्रिया प्रकाश ने लगाई आग, शेयर की बेहद हॉट photo
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले प्रिया प्रकाश ने लगाई आग, शेयर की बेहद हॉट photo
Share:

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया की वजह से एक बड़ी स्टार बनीं है और अब यही प्लेटफॉर्म उन्हें रोज नई ऊंचाइयां भी दे रहा है. साथ ही प्रिया प्रकाश वारियर का नया समर लुक भी अब काफी वायरल हो रहा है और इन फोटोज में प्रिया झूले में बैठी बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इन फोटोज को अबतक 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं और इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखों से गोली मारते हुए नजर आई थीं. बीएस उनके यही ऐडा उन्हें पूरे भारत में पहचान दिला गई. बात करें उनकी फिल्म की तो 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज की गई थी. 

बॉलीवुड में रखेगी कदम...

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने जा रही हैं और इस फिल्म के टीजर को रिलीज भी किया जा चुका है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली कर रहे है. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में आ चुकी है. बॉलीवुड फिल्ममेकर और श्री देवी की पति बोनी कपूर ने फिल्म की टीम को नोटिस भेजा है. बोनी के मुताबिक़, फिल्म में उनकी पत्नी श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल गलत है.

PM Modi biopic : यूट्यूब से हटा विवेक ओबेरॉय की फिल्म का ट्रेलर

फोटो देखते ही दर्शकों की प्यास बुझी, अपने बम दिखाती नजर आई सूजी

मंदाना ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार, सेक्सी फिगर से जीते लाखों दिल

लव-जिहाद पर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट, सुनते ही लगेगा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -