साइंस लैब में रोमांस करते हुए वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का वीडियो
साइंस लैब में रोमांस करते हुए वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का वीडियो
Share:

प्रिया प्रकाश एक ऐसा नाम है जो रातों-रात स्टार बन गई थी. जी हाँ... डेब्यू से पहले ही अपनी फिल्म के एक सीन के कारण प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और एक रात में ही मशहूर हो गई थी. प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव' से फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म से प्रिया का एक और सीन का वीडियो वायरल हुआ है. इस बार प्रिया लैब में रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं.

ये फिल्म का दूसरा गाना है जिसमे प्रिया प्रकाश की फिल्म के हीरो अब्दुल रहूफ के साथ लव केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है इसकी शूटिंग स्कूल के साइंस लैब और पार्क में की गई है. पिछली बार की ही तरह इस बार भी लैब में प्रिया ने शानदार एक्सप्रेशंस दिए है वही अब्दुल ने इस गाने में आपने डांस की कलाकारी का परिचय दिया है.

प्रिया अपने डेब्यू से पहले ही इतनी ज्यादा फेमस हो गई कि उन्हें बॉलीवुड से भी कई ऑफर्स मिलने लग गए. इसके साथ ही एक रात में ही प्रिया के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या लाखों में हो गई थी. अब तो बस सभी को प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरु अदार लव' के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है. बता दें ये फिल्म 14 जून को रिलीज़ होने वाली है.

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -