'नजर' में होगी दो सिर वाली डायन की एंर्टी,  ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार
'नजर' में होगी दो सिर वाली डायन की एंर्टी, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार
Share:

हाल ही में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनेत्री प्रिया मलिक ने अपने नए शो को लेकर बातें की हैं. जी हाँ, काफी समय से आने वाली खबरों में यह आया कि वह टीवी शो 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आने वाली हैं. ऐसे में शो में अपनी भूमिका के लिए डायन का अवतार पाकर प्रिया बहुत उत्साहित हैं और खबरों के अनुसार वह शो में दो सिर वाली डायन के रूप में दिखाई देंने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PiAnsh FC(@piansh_nazar) on

जी हाँ, हाल ही में शो को लेकर दिए एक बयान में उन्होंने कहा, "जब मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया तो मैं एक ऐसा किरदार करने के लिए बेहद रोमांचित थी, जो भारतीय टेलीविजन पर न तो अब तक देखा गया और न ही सुना गया. मैं एक ऐसी डायन का किरदार निभा रही हूं, जो बहुत ही शक्तिशाली है और वह शो में एक अप्रत्याशित मोड़ लेकर आएगा." आप सभी को बता दें कि इस समय शो में दो डायन है जिनमे एक मोहना है और दूसरी रूबी. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "हिंदी फिक्शन में अपना सफर शुरू करने के साथ मैं एक ऐसा शो व किरदार चुनना चाहती थी, जो दर्शकों के दिमाग पर असर छोड़े व वे अपनी स्क्रीन से चिपक जाएं और इसने मुझे किरदार की ओर आकर्षित किया.

स्टार प्लस के शो अपने विभिन्न महिला किरदारों के माध्यम से अपने सबसे मजबूत प्रारूप में अदम्य ऊर्जा का प्रसार करते हैं. दर्शक मुझे पर्दे पर कभी न देखे गए अवतार में देखेंगे. मुझे आशा है कि वे मेरी प्रस्तुति को उतना ही प्यार और सराहना देंगे, जितना कि पहले देते आए हैं." आप सभी को बता दें कि अब कहानी में और रोमांच लाने के लिए यह कदम उठाया गया है और यह कदम सफलता पाता है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

रोमिल का नाम सुनते ही गुस्से से तिलमिलाई श्रीसंत की बेटी, कहा -'आई हेट रोमिल...'

Video : एक-एक करके पूनम ने उतार दिए सारे कपड़े और फिर किया ऐसा काम कि मच गया हड़कंप

'रामायण' में राम के रोल के लिए अरुण गोविल ने छोड़ी थी ये बुरी लत, अब हो चुकी है ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -