शाहरुख़ की हीरोइन बन इस एक्ट्रेस ने लूटी थी महफ़िल, अब हो गई ऐसी हालत
शाहरुख़ की हीरोइन बन इस एक्ट्रेस ने लूटी थी महफ़िल, अब हो गई ऐसी हालत
Share:

कभी अपनी पहली फिल्म से सुर्ख़ियों में आईं प्रिया गिल अब कहाँ है कोई नहीं जानता..? प्रिया को आप सभी ने पहली बार 'तेरे मेरे सपने मूवी में देखा होगा. इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं जिसमे उन्हें खूब पसंद किया गया. प्रिया उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने फिल्म 'सिर्फ तुम' में काम किया था, इस फिल्म में वह संजय कपूर के साथ नजर आईं थीं और इस फिल्म के बाद उनका नाम बॉलीवुड कि टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो गया था. प्रिया सबसे पहले मिस इंडिया फाइनलिस्ट में शामिल हुईं थीं और उसके बाद उन्होंने अपने करियर को फिल्मों में आजमाया, जहाँ उनकी खूबसूरती के कारण उन्हें सफलता मिली.

रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारियां हुई पूरी, इस महीने होगी इनकी शादी

प्रिया ने फिल्म सिर्फ तुम के बाद शाहरुख़ के साथ काम कर भी खूब सुर्खियां हांसिल की. शाहरुख़ के साथ प्रिया फिल्म 'जोश' में नजर आईं इस फिल्म में वह शाहरुख़ की गर्लफ्रेंड बनी थीं. 'जोश' फिल्म के बाद प्रिया को आप सभी ने ‘बड़े दिलवाला’ फिल्म में देखा होगा जिसके बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी. बॉलीवुड छोड़ने के बाद प्रिया ने मलयालम और पंजाबी जगत में अपना लक आजमाया. वह कई पंजाबी और मलयालम फिल्मों में नजर आईं लेकिन उसके कुछ ही समय बाद उन्होंने एक्टिंग से सन्यास ले लिया और वह हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं. अब उन्हें फिल्मों में नहीं देखा जाता है और ना ही वह कहीं स्पॉट हुईं हैं.

B'day Special: निमकी मुखिया के वीडियो बाबू मना रहे हैं अपना 44वां जन्मदिन

प्रिया के बारे में कुछ समय पहले खबर आई थी कि वह गुरूद्वारे में लंगर खाते हुए नजर आईं थीं जहाँ वह छोटे-छोटे बच्चों के साथ बैठकर लंगर खा रहीं थीं. उसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी लेकिन उसके बाद से प्रिया नजर नहीं आईं. प्रिया की तरह ही और भी कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स रहे हैं जो इंडस्ट्री में कब गायब हो गए पता ही नहीं चला..

वैसे अक्सर ही यह माना जाता है कि बॉलीवुड में कभी खूब नाम कमाने वाली अभिनेत्रियां शादी के बाद सेटल हो गईं और कभी नजर नहीं आईं और उन्ही में एक नाम प्रिया भी है जो अब कहीं नजर नहीं आती हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अब प्रिया काफी बूढी हो चुकीं हैं इस वजह से वह नजर नहीं आती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

शर्ट की बटन खोल अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही है यह एक्ट्रेस

ये मशहूर अभिनेता अब जी रहा है गुमनामी की जिंदगी, इलाज तक के पैसे नहीं है

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -