प्रिया आनंद जल्द ही करेंगी डिजिटल प्लेटफार्म की शुरुआत
प्रिया आनंद जल्द ही करेंगी डिजिटल प्लेटफार्म की शुरुआत
Share:

यह एक ऐसा मौसम रहा है जब फिल्मी सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए एक कदम आगे बढ़ रहे हैं और ओटीटी मूल फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर रहे हैं और यह बॉलीवुड में शुरू हुआ और कॉलीवुड में भी प्रवेश कर चुके है.

राम्या कृष्णन, प्रसन्ना, अक्षरा हासन, सिंधुजा, पूर्णा जैसे सितारों के बाद और कई अन्य लोगों ने वेब श्रृंखला अखाड़ा में प्रवेश किया, अब प्रिया आनंद अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, उनकी पहली वेब सीरीज हिंदी में होगी.

प्रिया आनंद सोनी वेब लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी वेब श्रृंखला सिंपल मर्डर में अपनी वेब श्रृंखला की शुरुआत करेंगी, और उन्होंने एक ट्वीट के साथ यह खुलासा किया कि " I've had the good fortune of getting back to work for over 21 days!Soo grateful to have the opportunity to make my digital debut in Hindi #Simplemurder With stringent regulations the collaborative art of filmmaking continues..@pathak_sachin85 @Mdzeeshanayyub @JarPictures" सिंपल मर्डर का निर्देशन सचिन पाठक और सितारों में मोहम्मद जीशान अय्यूब, मीरा चोपड़ा, सुशांत सिंह, अमित सियाल ने किया है.

AR रहमान की माँ पर बड़ा आरोप, हिन्दू गीतकार से कहा- घर में घुसने से पहले तिलक पोछो

इस बंगाली फिल्म में नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती आएंगी एक साथ नजर

कार दुर्घटना में घायल हुई ये मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस, हॉस्पिटल में उपचार जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -