इस एक्ट्रेस के कारण हुई श्रीदेवी की मौत!
इस एक्ट्रेस के कारण हुई श्रीदेवी की मौत!
Share:

सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुडी कई जानकारी सामने आती रहती हैं. कुछ न कुछ गॉसिप चलती ही रहती है. यहां लोग सिलेब्रिटीज को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, जिसे सिलेब्रिटीज द्वारा अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है लेकिन कई बार ये ट्रोलिंग इस लेवल पर पहुंच जाती है जिसके बाद उन्हें रिएक्ट करना ही पड़ता है. ऐसे ही हाल ही में ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस प्रिया आनंद के साथ. उन्हें और श्रीदेवी को जोड़कर  कुछ बातें कही गई है. 

दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो भी प्रिया आनंद के साथ काम करता है, उसका निधन हो जाता है. इस शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश में प्रिया आनंद के साथ काम किया और वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. जेके रितेश ने प्रिया आनंद के साथ एलकेजी में काम किया और वो भी अब इस दुनिया में नहीं हैं. जो भी प्रिया आनंद के साथ काम करता है उनका निधन हो जाता है. क्या अपनी प्रिया आनंद अपने साथी कलाकारों के लिए बैड लक लेकर आती हैं?' लेकिन एक्ट्रेस ने इस का करारा जवाब दिया है. 

इस ट्वीट को देख प्रिया ने कहा, 'आमतौर पर मैं तुम जैसे लोगों को जवाब नहीं देती, लेकिन मैं तुमको बताना चाहती हूं कि यह बहुत असंवेदनशील है. मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर अपने गूंगेपन को दूर करना आसान है लेकिन आपने इसे बहुत खराब तरीके से किया है. मैं आपको नीचा दिखाकर जवाब देने वाली नहीं हूं.' इसके आगे उन्होंने कहा- आप ध्यान रखें कि आपके शब्दों से किसी को दुख पहुंच सकता है. मैं उम्मीद करती हूं कि इस तरह का व्यवहार करने से पहले आप सोचेंगे और और थोड़ा संयम रखने की कोशिश करेंगे. 

इसके बाद ट्रोलर ने एक्ट्रेस से माफी मांगी. उसने लिखा कि मैं माफी चाहता हूं. मैं अपनी गलती मानता हूं और माफी चाहता हूं. आज मैं आपकी दोनों फिल्में एलकेजी और इंग्लिश विंग्लिश देख रहा था. आप दोनों फिल्मों में हैं तो मेरे दिमाग में यह सवाल उठा, तो मैंने ऐसे ही ट्वीट कर दिया. मैंने सोचा कि आप कभी ये ट्वीट नहीं पढ़ेंगी. आपका दिल दुखाने के लिए माफी चाहता हूं. इसके बाद एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, 'आपकी माफी के लिए शुक्रिया. मैं इसकी सराहना करती हूं.' 

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का पिछले साल दुबई में निधन हो गया था. बताया जाता है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. वहीं एक्टर जेके रितेश का हाल ही में हार्ट अटैक से निधन हो गया था.  

चीन में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन की और 'अंधाधुन'

दीपिका की चप्पल उठा कर उनके पीछे-पीछे चले रणवीर, फैंस हुए हैरान

दर्शकों को नहीं पसंद आया Soty 2 का 'ये जवानी है दीवानी..', रणधीर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -