तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लुक से लगाई आग
तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लुक से लगाई आग
Share:

इन दिनों लगातार छोटे पर्दे की कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय हास्य सीरियल में से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 10 साल से सबका मनोरंजन कर रहा है और इस शो में नजर आने वाली अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बहुत सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, इस शो से सभी स्टार्स ने दर्शकों के दिल में अपनी बहुत अच्छी जगह बना ली है और इसमें सारे किरदार अपने आप में बहुत अनोखे है. जी हाँ, ऐसे में इस शो में नजर आने वाली रीटा रिपोर्टर ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. जी हाँ, वैसे तो शो में वह बहुत ही साधारण से अवतार में नजर आती है लेकिन अपनी असल जिंदगी में वो एक दम खुलकर जीती है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आज हम जो फोटोज लाए हैं उनमे आप देख सकते है कि वह रियल लाइफ में कितनी सेक्सी हैं. रियल लाइफ में रीटा का नाम प्रिया अहूजा राजदा है. वह आए दिन देश-विदेश घूमती रहती है और कुछ समय पहले ही वो अपनी छुट्टियां बिताते हुए समुद्र किनारे पर दिखी जहां उनका यह बोल्ड अवतार देखने को मिला. आप सभी ने अब से पहले कभी प्रिय का यह अंदाज नहीं देखा होगा. प्रिया बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपना हॉट अंदाज दिखाती हैं.

उन्होंने जब इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो जमकर वायरल हो गयी है और सभी को पसंद आ रहीं हैं. अब उनके चाहने वाले इसे देखकर दीवाने हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि प्रिया की शादी हो चुकी है और अपने पति के साथ मस्ती भरे पल एन्जॉय कर रहीं हैं.

इस तरह कसौटी से कोमोलिका को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता!

शो से चंदन के गायब होने के सवाल पर भड़के कपिल, कहा- 'मेरे पास उनके खिलाफ...'

टीवी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ हॉटनेस में आगे निकली रोश्मी बानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -