मिसेज नरूला ने शेयर की रिसेप्शन पार्टी की सबसे प्यारी तस्वीर
मिसेज नरूला ने शेयर की रिसेप्शन पार्टी की सबसे प्यारी तस्वीर
Share:

वैसे तो बिग बोस स के घर में कई कपल बन चुके हैं लेकिन बिग बॉस-9 के कपल को कोई नहीं भूल सकता. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला की जिन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से शादी की है . जी हाँ, अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. बीते कल दोनों ने अपनी शादी के बाद चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी रखी थी जहाँ कई स्टार्स नजर आए.

इस दौरान पार्टी में प्रिंस नरुला-युविका चौधरी दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे वहीं दोनों के साथ क्रिकेटर हरभजन सिंह भी नजर आए जिनके साथ युविका ने तस्वीर शेयर की है. हरभजन के साथ तस्वीर शेयर कर युविका ने लिखा है @harbhajan3 @princenarula इस तस्वीर में हरभजन युविका का हाथ थामे हुए और प्रिंस के काँधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में तीनो ही बहुत ख़ास नजर आ रहे हैं.

हरभजन के आलावा दोनों की रिसेप्शन पार्टी में बिग बॉस 11 के कई स्टार्स नजर आए जैसे विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा आदि. इन्ही के साथ किश्वर मर्चेंट भी इस दौरान खूब आकर्षक नजर आईं और साथ ही इस दौरान अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा भी नजर आए और भी कई सेलेब्स रहे जिन्होंने दोनों की महफ़िल में चार चाँद लगा दिए.

दिवाली के पहले सरकार ने दी बड़ी राहत, आज इतने घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

रिसेप्शन पार्टी में रॉयल अंदाज में नजर आए प्रिंस और प्रिंसेस युविका

पूनम पांडे ने एक बार फिर शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -