योगी की निजी सूचनाएं हुई लीक, सचिवों पर गिरी गाज़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गुप्त सूचना उजागर करने पर प्रशासन ने योगी के निजी सचिवों के खिलाफ कार्यवाही की है.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुलायम सिंह यादव  की मुलाकात की खबर और मुलायम की योगी को भेजी गई चिट्ठी लीक होने पर सचिवों के खिलाफ कार्यवाही की गई है. गुरुवार को योगी आदित्यनाथ ने अपने निजी सचिव पीतांबर यादव और अपने प्रमुख सचिव एसपी गोयल के निजी सचिव शिशुपाल को उनके पद से हटा दिया गया.

हालांकि योगी ने अपने निजी सचिवों को हटाने की वजह का आधिकारिक तौर प्र खुलासा नहीं किया है,  लेकिन माना जा रहा है की सरकारी आवास बचाने को लेकर मुलायम सिंह यादव की योगी आदित्यनाथ से हुई मुलाकात और मुलायम सिंह यादव द्वारा योगी को भेजी गई चिट्ठी को मीडिया में लीक करने की वजह से मुख्यमंत्री कार्यालय ने यह कार्रवाई की है.

आपको बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल समय से ही पीताम्बर यादव मुख्यमंत्री के निजी सचिव के पद पर थे, योगी के मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने के बाद वे योगी के निजी सचिव बने, लेकिन पिछले दिनों उन्होंने योगी आदित्यनाथ के सीतापुर जाने के कार्यक्रम को भी लीक कर दिया गया था. इसे लेकर अखिलेश यादव ने पहले ही ट्वीट कर दिया था.

जिंदगियां मलबे में दबाने को आतुर, पटना का महात्मा गांधी सेतु

वाराणसी हादसा: अब पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से रुपए मांगे, वीडियों वायरल

सपा नेता पर लगा 4 लाख रूपए हड़पने का आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -