यहां पर 88 फीसदी ​ली जाएगी ट्यूशन फीस

Jul 05 2020 11:57 PM
यहां पर 88 फीसदी ​ली जाएगी ट्यूशन फीस

पंजाब में स्कूलों के एसोसिएशन ने बड़ा ऐलान किया है.  फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स एंड ने अपने बयान में बताया कि उनके अंतर्गत आने वाले ऐसे स्कूल जो अकेले ट्यूशन फीस लेते हैं और सालाना फंड नहीं लेते हैं, वे 100 फीसदी के बजाय 88 फीसदी ट्यूशन फीस लेंगे. लेकिन जो स्कूल पूरी ट्यूशन फीस लेते हैं, वह सालाना फंड 100 प्रतिशत के बजाय 70 प्रतिशत ही लेंगे.

देश में तबाही के आसार, भूख से मारने आ रहा ये जीव 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी स्कूल के परिवहन शुल्क का खर्चा 50 प्रतिशत से अधिक शुल्क है. बता दे कि ड्राइवर, कंडक्टर और हेल्पर के वेतन का भुगतान किया जा सके. वहीं, फीस वसूली के पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के फैसले के खिलाफ अभिभावकों ने अब डबल बेंच में अपील दायर कर दी है. 

15 अगस्त को लांच हो पाएगी कोरोना की वैक्सीन ? मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि चंडीगढ़ प्रेस क्लब में शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में फेडरेशन के प्रधान जगजीत सिंह धूरी ने कहा कि फेडरेशन के सभी सदस्य स्कूल और फेडरेशन से संबंधित एसोसिएशन इस बात के लिए वचनबद्ध हैं कि वे केवल अपने खर्चों की पूर्ति के लिए ही फीस लेंगे. यह समय बच्चों के अभिभावकों के साथ खड़े होने का है. यह फेडरेशन पंजाब के सभी सीबीएसई, आईसीएसई, पीएसईबी स्कूलों और 17 एसोसिएशनों का प्रतिनिधित्व करती है. 

कोरोना मरीजों के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचा भारत, रूस को भी छोड़ा पीछे

इस राज्य में एक साल तक मास्क अनिवार्य, अंतिम संस्कार तक के लिए बने नए नियम

बिहार के चर्चित ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, 'रेप तो हुआ ही नहीं था...'