नोएडा : स्कूल की दीवार गिरी, दो बच्चों की मौत
नोएडा : स्कूल की दीवार गिरी, दो बच्चों की मौत
Share:

नोएडा : शहर में स्थित एक स्कूल में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें दो बच्चों की जान चली गई। नोएडा सेक्टर 49 स्थित प्ले स्कूल न्यू केएम पब्लिक स्कूल में आज सुबह स्कूल की दीवार गिरने से कुछ छात्र उसकी चपेट में आ गए जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई। इस मामले के संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी को राहत व बचाव कार्य का नीरिक्षण करने और ये भी घोषणा की है कि घायलों को पर्याप्त मेडिकल सहायता दी जाएगी। 

जानकारी के लिए बता दे नोएडा सेक्टर 49 स्थित एक प्ले स्कूल की दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए हैं। वही अब तक मिली जानकारी के अनुसार स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा था और पीछे से मिट्टी भरने का काम चल रहा था। इस बीच मिट्टी पर दबाव पड़ा और बड़ा हादसा हो गया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी में बच्चों के माता-पिता ने बताया है कि जब यह हादसा हुआ तो बच्चों की परीक्षा शुरू हुई थी। हादसे के वक्त स्कूल स्टाफ कॉपी जांच रहा था और हादसे के बाद भाग खड़ा हुआ। यह स्कूल किराए की बिल्डिंग में चल रहा था। वही इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तमात प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे।

बच्चे कर रहे थे पढाई कि अचानक गिर पड़ा सरकारी स्कूल का एक कमरा, मची भगदड़

अब स्कूल कॉलेजों में भी स्थापित होगी 'स्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी '

इस राज्य में इन छात्रों की अब हर शनिवार होगी परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -