राजस्थान : 50 से अधिक बच्चों से भरी बस नदी में पलटी
राजस्थान : 50 से अधिक बच्चों से भरी बस नदी में पलटी
Share:

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा में बारिश के कारण पानी से लबालब भरी एक नदी में स्कूल बस पलट गई। जिसमें 50 से अधिक स्कूली बच्चे भी सवार थे। मौके पर मौजूद लोगों की सुझबूझ से इन बच्चों की जान बचाई गई। लोगों ने तुरंत बस का शीशा तोड़कर सभी बच्चों को बाहर निकाल लिया। पुल पर पानी होने के बावजूद बस का ड्राइवर उसे दूसरी तरफ से ले जाने की कोशिश कर रहा था। तभी हादसा हो गया।

उधर मध्य प्रदेश के छतरपुर में लैंड स्लाइड में दो लोगों के मारे जाने की खबर है। देर रात को हुए इस हादसे में 7 लोग घायल भी हुए है। रविवार को भी पूरे देश में मजकर बारिश हुई। 16 राज्यों में तो सामान्य से अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई। जम्मू-कश्मीर में औसत से पांच गुना अधिक बारिश हुई, जिसमें सैकड़ों मकान ढह गए। पंजाब में बॉर्डर से सटे गांवों का संपर्क देश से टूट गया है।

तवी, चिनाब और अन्य नदियों में जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर बह रहे है। जम्मू में लैंड स्लाइड के कारण 4 तीर्थयात्रियों की जानें चली गई, जिसके बाद से दो दिनों के लिए वैष्णो देवी की यात्रा को रोक दिया गया है। श्राइन बोर्ड का कहना है कि वे स्थिति का आकलन कर रहे हैं। मौसम खुलने पर सोमवार से यात्रा फिर शुरू की जा सकती है।

इस स्कूल में दस साल से किसी ने नहीं गाया राष्ट्रगान

गाय माता को बचाने में युवक ने दी अपनी जान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -