प्राइवेट स्कूल बस पलटने से बच्चे और ड्रायवर घायल
प्राइवेट स्कूल बस पलटने से बच्चे और ड्रायवर घायल
Share:

कानपुर. कानपुर देहात के रसूलाबाद के पास आज सुबह हादसा हो गया है, बच्चो से भरी यह बस सड़क के किनारे पलट गई है जिसमें ड्राइवर सहित 20 बच्चे मामूली तौर पर घायल हो गए है. घटना के बाद चार बच्चों को ककवन स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शेष बच्चों को प्राथमिक उपचार होने के बाद डिस्चार्ज कर घर भेज दिया है.

कानपुर देहात जिले के एसपी प्रभाकर ने बताया कि सुबह रसूलाबाद और आसपास के स्कूली बच्चों को लेकर बस ककवन स्थित एक प्राइवेट स्कूल जा रही थी, कुछ देर बाद ड्रायवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस खोड़ा कुर्सी गांव के पास सड़क के किनारे पलट गयी. बता दे कि बस में करीब 40 बच्चे मौजूद थे जिसमें पहली से आठवीं कक्षा के छात्र थे. इनकी उम्र 5 से 14 वर्ष के बीच की थी. बस दुर्घटना कि सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगो की मदद से सभी बच्चों को बस से निकाला गया.

ककवन पुलिस थाने के इंस्पेक्टर दिनेश पांडेय ने यह भी बताया कि यह बस एक प्राइवेट स्कूल की थी और स्कूल को सरकार से मान्यता भी प्राप्त नही थी. हादसे में किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई, बस ड्राइवर के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है जिसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़े 

अर्जेंटीना: टक्कर के बाद खाई में गिरी बसें, 13 की मौत

हैरान रह जायेंगे Escalator के एक्सीडेंट की इन तस्वीरों को देखकर

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद ने स्कूल बसों में हो रही लापरवाही के लिए जारी किए ये नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -