हिमाचल: खाई में गिरी बस, 7 मरे 12 घायल
हिमाचल: खाई में गिरी बस, 7 मरे 12 घायल
Share:

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश में एक भीषण बस दुर्घटना हुई है, जिसमे 6 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सिरमौर जिले के सनोरा में एक बस संतुलन बिगड़ने से खाई में जा गिरी. स्थानीय लोगों के सुचना देने पर पुलिस तत्काल घटना स्थलपर पहुंची और  स्थानीय लोगों की मदद से बचाच और राहत का कार्य जारी है, घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में ले जाया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बस मानवा से सोलन जा रही थी. यह बस हादसा राजगढ़ से करीब 25 किलोमीटर दूर हुआ है. घटना रविवार सुबह करीब 9 बजे की है. इस घटना में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बस में करीब 20-25 लोग सवार थे. मामले की पुष्टि खुद डीसी सिरमौर ललित जैन ने की है. आपको बता दें कि मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार और घायलों को 5-5 हजार रुपए की राहत राशि जारी की गई है.

पुलिस की मानें तो अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है, इससे पहले भी हिमाचल में इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं. पिछले महीने ही कांगड़ा स्थित नुरपुर में एक ऐसे ही सड़क हादसे के दौरान 26 बच्चों की मौत हो गई थी.  इसके अलावा दुर्घटना में बस चालक और दो शिक्षकों की भी मौत हो गई थी. यह हादसा तब हुआ था जब एक स्कूल बस करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी थी.

रोहिंग्याओं के पक्ष में भारत:सुषमा स्वराज

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव कल

करंट लगने से दो युवकों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -