गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर निजी बैंक के मैनेजर ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान
गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर निजी बैंक के मैनेजर ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

इंदौर: यह मामला भोलाराम उस्ताद मार्ग का हैं. जहां निजी बैंक के मैनेजर ने बीते शुक्रवार रात को पास के एक गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर एक छात्रा को जमकर पीटा था. इस बीच बचाने आई छात्राओं को भी धक्के मारे और काफी अपशब्द कहे. वहीं, एक छात्रा ने घटना का वीडियो भी बनाकर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दायर कर लिया है. इस मामले पर भंवरकुआं थाना प्रभारी संजय शुक्ला के मुताबिक, हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा की शिकायत पर बैंक मैनेजर अमनजीत सिंह के खिलाफ केस दायर कर दिया है. आरोपी अभी फरार है.

इस पूरे मामले पर हॉस्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी अमनजीत सिंह उन पर हमेशा नजर रखता है. वह चाहता है कि छात्राओं से कोई भी मिलने ही न आए. इससे पहले भी वह ऐसी धमकी दे चुका था. बीते शुक्रवार शाम को दो-तीन छात्राएं अपने दोस्तों के साथ खड़ी थी. इसी बीच अमनजीत सिंह आया और अपशब्द कहने लगा. इसके बाद उसने लड़कों को पीटकर भगा दिया. फिर वह गालियां देता हुआ हॉस्टल के गेट पर आ गया. इस बीच एक छात्रा नीचे आई. उसने अमनजीत से गालियां देने से मना किया तो बोला, तुम लोग कम कपड़े पहनती हो. यहां अश्लीलता फैलाती हो. वहीं, आरोपी ने पीड़िता को बाल पकड़कर थप्पड़ मारा. गला दबाया. छात्रा नीचे गिर गई तो उसे लात घूसों से पीटने लगा. 

छात्राओं का बताया है कि आरोपी को रात को पुलिस ने थाने में बैठा लिया था, परन्तु उसके समर्थन में कई लोग आ गए थे. वे कह रहे थे कि समझौता कर लिया जाए. जिस छात्रा को पीटा वह बुरी तरह से डरी हुई थी. वहीं, उसने रात को आवेदन दिया था. छात्रा ने अपने परिजन से बात करने के पश्चात् एफआईआर दर्ज करवाने का मन बनाया. इसके पश्चात् बीते शनिवार शाम को केस दर्ज करवाया गया था.

खेलते-खेलते पड़ोसी के घर में चले गए बच्चे फिर जो हुआ सुनकर खौल जाएगा खून

दोस्त की मंगेतर की मदद करने आए तीन लोग, रास्ते में डोल गई नियत और लूट ली अस्मत

मिठाई दिलाने का लालच देकर बच्ची को साथ ले गया नाबालिग और दिखाई दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -