प्रीतिका देशपांडे फिल्म पेंटागन में इस किरदार में आएंगी नज़र
प्रीतिका देशपांडे फिल्म पेंटागन में इस किरदार में आएंगी नज़र
Share:

पेंटागन, जो पांच कहानियों का संकलन है, रघु शिवमोग्गा, चंद्र मोहन, गुरु देशपांडे और किरण कुमार द्वारा निर्देशित है। निर्देशक और निर्माता गुरु देशपांडे की पत्नी प्रीतिका देशपांडे पेंटागन के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत कर रही हैं। फिल्म में उनके लुक का खुलासा टीम ने उनके जन्मदिन के मौके पर किया है। किरण कुमार द्वारा निर्देशित कहानी में प्रीतिका नजर आएंगी।

निर्देशक और निर्माता गुरु देशपांडे कहते हैं, "हालांकि, प्रीतिका परोक्ष रूप से फिल्म उद्योग में 15 वर्षों से अधिक समय से काम कर रही हैं और मेरे द्वारा कई फिल्मों का निर्देशन करने के बावजूद, प्रीतिका चरित्र से प्रेरित थीं और उन्होंने चंदन में प्रवेश करने का फैसला किया। 1980 के दशक के मध्य में सेट की गई कहानी को सकलेशपुर और उसके आसपास शूट किया गया है। फिल्म में पी रविशंकर, वामशी कृष्णा, अभिलाष और अनुषा राय प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

मणिकांत खदरी ने संगीत दिया है। पहले जारी पेंटागन के एक थीम मोशन पोस्टर को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से सराहना मिली। रघु शिवमोग्गा द्वारा निर्देशित कहानी में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रकाश बेलावाड़ी के पहले लुक को भी सराहना मिली। निर्माताओं ने पांच में से चार कहानियों की शूटिंग पूरी कर ली है। एक और कहानी, जिसका निर्देशन गुरु देशपांडे करेंगे, की शूटिंग अभी बाकी है। निर्माता फिल्म को सितंबर या अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जब सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति दी जानें वाली है।

महादलित बस्ती को आग लगाने वाली भीड़ में 'रोहिंग्या' भी शामिल ? जांच करेगी SC/ST आयोग की टीम

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विसअरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस

रोहनप्रीत का भांगड़ा वीडियो शेयर कर बोलीं नेहा कक्कड़- 'मेरे सोहणे सरदार जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -