एक फिल्म में नजर आएंगे अक्षय-संजय, जानिए कब शुरू होगी पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग ?

एक फिल्म में नजर आएंगे अक्षय-संजय, जानिए कब शुरू होगी पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग ?

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान के प्री-प्रोडक्शन का काम लगभग लास्ट स्टेज पर नजर आ रहा है. बता दें इस साल नवंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. साथ ही बता दें कि अक्षय के करीबियों द्वारा इस बात की पुष्टि की गई है और इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई और फिर दूसरे शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी. 

जानकारी की माने तो इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार मेन लीड रोल में नजर आने वाले हैं और अब सुनने में यह भी आया है कि फिल्म में उनके अपोजिट संजय दत्त मेन विलन के रोल में हो सकते हैं. जानकारी की माने तो इस फिल्म में संजय दत्त मौहम्मद गौरी के किरदार में देखने को मिलेंगे. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह फिल्म तराइन युद्ध के बैकड्रॉप पर सेट होगी, जिसे इतिहासकार दुनिया की 100 निर्णायक लड़ाइयों में से एक कहते हैं. 

खबर मिली है कि अक्षय-संजय की इस फिल्म में पृथ्वीराज इस जंग में जीते तो थे मगर उनसे कौन सी रणनीतिक भूल हुई थी, तत्कालीन भारतीय समाज में जातियों के बंटवारे पर टेक,  साथ ही सेना में पिछड़े तबके वाले सैनिकों से होने वाले भेदभाव को भी दर्शाया जा रहा है. 

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

रणवीर सिंह की इस बात से इम्प्रेस हुई थी दीपिका, अब किया खुलासा

ऋतिक रोशन के नाना का हुआ निधन, याद में एक्टर ने किया ये ट्वीट

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अपने बेटे को इस किरदार में चाहते हैं शक्ति कपूर