52वे जन्मदिन पर अक्षय ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, देखें मोशन पोस्टर
52वे जन्मदिन पर अक्षय ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, देखें मोशन पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने इसी जन्मदिन पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. बता दें, अक्षय कुमार ने हाल ही में एक पोस्टर शेयर किया है और अगली फिल्म की जानकारी दी है. चलिए आपको भी दिखा देते हैं उनके इस पोस्टर को. बता दें, अक्षय कुमार लंदन में अपने परिवार के साथ जन्मदिन मानाने वाले हैं, कुछ दिन पहले कुछ ऐसी ही खबरें आई थी. अब देखते हैं आज उनके जन्मदिन पर और क्या खास होने वाला है. 

दरअसल, अक्षय ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर में तलवार जलती हुई दिखाई जा रही है. साथ ही युद्ध का सीन दिखा गया है जिसके बाद पृथ्वीराज और उनके नाम को दिखाया जाता है. बता दें, अक्षय के फैंस इस पोस्टर पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिल्म के लिए उत्सुक भी हो रहे हैं. फ़िलहाल इसका एक पोस्टर ही सामने आया है अभी फिल्म पर काम शुरू होना बाकी है.

इस वायरल हो रहे पोस्टर के साथ ही फैंस बोल रहे हैं कि उनको अब इस फिल्म के बाकी पोस्टर्स और ट्रेलर के आने का भी बेसब्री से इंतजार है. फ़िलहाल इस फिल्म के अन्य पोस्टर और ट्रेलर में समय है. लेकिन ये तो जान गए हैं कि कई सारी फिल्मों के साथ उन्हें एक और फिल्म मिल गई है. फैंस की इस प्रतिक्रिया को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पृथ्वीराज का ये मोशन पोस्टर उनको कतना पसंद आया होगा. इसके अलावा अक्षय दिवाली के समय हाउसफुल 4 रिलीज़ होने वाली है. 

रिलीज से 4 दिन पहले इस एक्टर का खुलासा, कहा-180 करोड़ कमाएगी 'ड्रीम गर्ल'

शिल्पा के कारण राज कुंद्रा ने दिया था अपनी पत्नी को तलाक! कभी थे बस कंडक्टर

Dabangg 3 : सलमान खान की होने वाली है शर्टलेस फाइट, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -