टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई थी लिपलॉक की अफवाह

हाल ही में टीवी एक्टर आशीष शर्मा और एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया टीवी शो के एक सीन के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. दोनों ही कलाकार का एक वीडियो बेहद ही ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों लिप-लॉक करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आशीष और सोनारिका सोनी टीवी के ऐतिहासिक शो 'पृथ्वी वल्लभ' में लीड रोल प्ले करते हैं.

शो में 'पृथ्वी' और 'मृणाल' का किरदार निभा रहे आशीष और सोनारिका अपने इस ऑन-स्क्रीन इंटिमेट सीन के कारण सुर्ख़ियों में आ गए. लेकिन हाल ही में इस खबर में एक अपडेट आया है, जहां इस बात का खुलासा हुआ कि दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ ही नहीं. जिस सीन के कारण दोनों स्टार्स सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, दरअसल उन्होंने इन सीन को करने से साफ़ इंकार कर दिया था. 

दरअसल, मेकर्स द्वारा सोनारिका और आशीष के बीच लिप-लॉक सीन को प्लान किया गया था. लेकिन दोनों स्टार्स द्वारा इस सीन के नकारने के बाद इसे हटा दिया गया था, क्योंकि दोनों ही किसिंग सीन को ऑनस्क्रीन परफॉर्म करने में सहज नहीं थे. बाद में स्टार्स की सहजता के अनुसार सीन को इस तरह शूट किया गया, जिससे लोगों को यह सीन रियल लगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तेरी आंख्या का यो काजल...से फिर सपना चौधरी ने किया तहलका

IPL 2018: पंजाब को 10 विकेट से हरा आरसीबी ने बिगाड़ा पॉइंट्स टेबल का गणित

वॉर्न ने बांधे विराट की तारीफों के पुल, बताया सचिन से महान बल्लेबाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -