देवों के देव महादेव की 'पार्वती' बनी 'अनारकली'
देवों के देव महादेव की 'पार्वती' बनी 'अनारकली'
Share:

टीवी के कलर्स चैनल पर जल्द ही “मुगल–ए-आज़म” नामक नए शो का प्रसारण आने वाला है. इस शो में मशहूर अभिनेता शाहीर शेख़ राजकुमार सलीम का किरदार निभाते नज़र आएंगे. गौरतलब है कि शाहिर शेख इससे पहले भी एतिहासिक शो “महाभारत” में काम कर चुके हैं. उन्होंने इस शो में 'अर्जुन' का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यही नहीं बल्कि इस शो के माध्यम से शाहीर शेख को टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान मिली.

अब इन दिनों शाहीर अपने नए शो को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. इस शो के लिए कलाकारों का चयन अभी भी जारी हैं और रोज़ाना कई नामों को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. अब इसी बीच टीवी की पार्वती कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया का नाम भी सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि इस शो में सोनारिका भदौरिया 'अनारकली' की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा इस शो का हिस्सा हिंदी सिनेमा और छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी भी होंगी. खबरों की मानें तो अरुणा ईरानी इस शो में ‘हमीदा बानो बेगम’ का किरदार निभाती नज़र आएंगी. इस शो को लेकर अरुणा ईरानी बेहद उत्साहित है.

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अरुणा ईरानी ने कहा कि ये बहुत प्रतिष्ठित किरदार है, जिसका आदेश हर कोई मानता है, यहां तक की अकबर भी और इस किरदार के लिए वे बेहद खुश है. वहीं अभिनेत्री सोनारिका आखिरी बार पॉपुलर सीरियल “पृथ्वी वल्लभ” में दिखाई दी थीं. इससे पहले वह टीवी के कई चर्चित शो में काम कर चुकी हैं. सोनारिका को सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के किरदार से मिली.

ये भी पढ़े

डायरेक्टर संग सोने से इंकार कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अश्लील फोटोज

Photos: किन्नर बहु के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने की गुपचुप शादी

डिप्रेशन दूर करने के लिए इस लड़की संग एक कमरे में रह रहें हैं कपिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -