डोपिंग बैन के बाद पृथ्वी शॉ ने की दमदार वापसी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में मिल सकती है जगह
डोपिंग बैन के बाद पृथ्वी शॉ ने की दमदार वापसी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में मिल सकती है जगह
Share:

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ डोपिंग बैन के बाद मैदान में वापसी कर चुके हैं और उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाज़ी दिखाई है, उस हिसाब से वे न्यूजीलैंड दौरे पर जाने के प्रबल दावेदार भी बन गए हैं. भारतीय टीम को फरवरी में न्यूजीलैंड में टेस्ट श्रृंखला खेलनी है व इस सीरीज में शॉ तीसरे ओपनिंग बैट्समैन के विकल्प के तौर पर जा सकते हैं. 

शॉ ने रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा के खिलाफ 66 रनों की पारी खेलकर प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी की. शॉ भारत-ए टीम का हिस्सा होंगे, जिसे न्यूजीलैंड में टेस्ट श्रृंखला प्रारम्भ होने से पहले न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ चार दिवसीय मैच खेलना है. हिंदुस्तान की तरफ से चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, मयंक अग्रवाल व पृथ्वी शॉ ये मुकाबला खेलेंगे. इस तरह से इन प्लेयर्स के लिए ये मैच प्रैक्टिस भी साबित हो सकती है. 

चयन समिति चाहती है कि इन तीन टेस्ट खिलाड़ियों को कम से कम दो प्रैक्टिस मुकाबले खेलने के लिए मिलें, न्यूजीलैंड में टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कई, 'चयन समिति चाहती है कि टेस्ट स्पेशलिस्ट खिलाड़ी पहले ही न्यूजीलैंड पहुंच जाएं, जिससे वहां की कंडीशन से वो भली-भाँती वाकिफ हो जाए. इससे उन्हें अधिक से अधिक प्रैक्टिस का मौका मिलेगा.' भारतीय टीम जनवरी के पहले सप्ताह में न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी.

इंडियन सुपर लीगः जमशेदपुर और चेन्नइयिन के बीच मैच हुआ ड्रा

फुटबॉल खिलाड़ी ने तोड़ा 55 साल पुराना रिकॉर्ड

रूस पर वाडा ने लगाया 4 साल का बैन, फुटबॉल विश्व कप से भी हुई बहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -