जेल के कैदी ने बताई राम रहीम की वीआईपी ट्रीटमेंट की बात
जेल के कैदी ने बताई राम रहीम की वीआईपी ट्रीटमेंट की बात
Share:

रोहतक. दो साध्वी के साथ बलात्कार की सजा काट रहे बाबा राम रहीम को लेकर एक और खबर सामने आयी है. आपको बता दे कि बाबा जेल में सजा काट रहे है.और हाल ही में जेल से बेल पर बहराये  राहुल नाम के एक कैदी ने बयान दिया की जेल में बाबा को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाता है. बाबा के लिए बहार खाना आता है और बाबा जेल में कोई काम नहीं करते है. बाबा को जेल की गाड़ी में बाहर से खाना आता है. खाना खिलाने से पहले जेल के अफसर पहले खुद खाते हैं, फिर गुरमीत राम रहीम को खिलाया जाता है. इसकी वीडियोग्राफी की जाती है.

गौरतलब है कि जेल से बाहर आए राहुल जैन ने बताया कि "जिस दिन से बाबा जेल में गया है, वहां रह रहे कैदी परेशान हैं. राम रहीम कोई काम नहीं कर रहा है, जबकि जेल प्रशासन कह रहा है कि उसे मेहनताना दिया जा रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. गुरमीत के जेल चले जाने के बाद एक कैदी को दूसरे कैदी से भी मिलने नहीं दिया जाता". जेल एडमिनिस्ट्रेशन का बिहेवियर दूसरे कैदियों के लिए अच्छा नहीं है. जब इनके कोई परिजन मिलने आते हैं तो उन्हें 20 से ज्यादा का वक्त नहीं दिया जाता. उधर बाबा के लोगों को एक-एक घंटे से ज्यादा का वक्त दिया जाता है".

साथ ही राहुल ने बताया- "जब राम रहीम को सुनारिया जेल में लाया गया था, तो सबको अंदर बंद कर दिया गया था. कैदियों के हर रोज मिलने का वक्त भी खत्म कर दिया गया था. शुरूआत में कई दिन तो टंकी का पानी पीना पड़ा. कैदियों को जो अखबार पढ़ने के लिए मिलते थे, उनमें राम रहीम की खबरें पहले ही काट दी जाती."

सुखोई फाइटर जेट से पहली बार दागी जाएगी ब्रह्मोस मिसाइल

निजी क्षेत्र में आरक्षण से निवेश पर बुरा असर होगा - एसोचैम

गो-रक्षकों और गोस्तकर के बीच फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -