कैदियों की हिंसा में जेल के भीतर पुलिसवालों ने खुद को ऐसे बचाया
कैदियों की हिंसा में जेल के भीतर पुलिसवालों ने खुद को ऐसे बचाया
Share:

गुरदासपुर। जी हां, गुरदासपुर की केंद्रीय जेल में कुछ कैदियों ने हंगामा कर दिया। दरअसल कैदी जेल की बैरक तोड़कर बाहर आ गए। ऐसे में सुरक्षाकर्मियों को खुद को बचाने में मुश्किल हुई। ड्युटीरत 4 होमगार्ड के जवानों ने तो कैदियों के परिधान पहन लिए और बैरक में हंगामे से अलग मौजूद कैदियों के बीच रहकर अपनी जान बचााई जबकि 6 पेस्को कंपनी के कर्मचारियों ने आटा चक्की में छिपकर खुद को बचाया।

मिली जानकारी के अनुसार सुखदेव सिंह और उसके अन्य साथी हंगामे के दौरान खुद को छुपाने में लगे रहे। हालात ये थे कि कैदियों ने जेल को अपने कब्जे में ले लिया था और उन्होंने जेल में बैरक तोड़ने के बाद आंसू गैसे के गोले छोड़ दिए। इस दौरान जेल का सायरन भी बजने लगा। कैदी बैरक क्रमांक 4 को छोड़कर बाहर चले गए थे।

बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने खुद को बचनाने के प्रयास किए। होमगार्ड के 4 जवानों को जेल में ही बंद अच्दे कैदियों ने कहा कि यदि बचना चाहते हो तो फिर हमारी ड्रेस पहन लो यदि ऐसा नहीं किया तो फिर उत्पाती गैंगस्टर जमकर नुकसान कर सकते हैं। जवानों ने इन कैदियों के साथ रहकर खुद को बचाया। तो दूसरी ओर पेस्को के जवान जेल में मौजूद चक्की के पीछे छिप गए। वे यहीं छिपे रहे हालांकि 6 जवान देवा सिंह, हरजीत सिंह, जगदीश सिंह, विजय कुमार और हरविंदर सिंह को मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा मगर वे वहीं पर छिपे रहे।

जेल में शशिकला को नहीं दी जा रही है कोई खास सुविधा

जेल विभाग में वार्डर के बहुत से रिक्त पदों पर होगी भर्ती

चुनाव के बाद पुलिस पस्त, जेल तोड़कर भागे कैदी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -