बहन से दुष्कर्म करने वाले से बदला लेने के लिए भाई पहुंचा तिहाड़ और उठाया खौफनाक कदम
बहन से दुष्कर्म करने वाले से बदला लेने के लिए भाई पहुंचा तिहाड़ और उठाया खौफनाक कदम
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने का बदला लेने के लिए तिहाड़ में कैदी की हत्या की गई. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कैदी ने इस बारे में खुलासा किया है. उसने बताया कि मेहताब ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया था और इसी बात से आहत होकर उसकी बहन ने खुदकुशी कर ली थी. बहन के मरने के बाद से वह मेहताब से बदला लेना चाहता था.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधिकारियों ने कहा, ' 29 जून की सुबह दुष्कर्म के आरोप में तिहाड़ जेल संख्या 8 में निजामुद्दीन निवासी मेहताब की नुकीली हथियार से वार कर हत्या कर दी गई.' वहीं आगे उन्होंने यह भी बताया कि, 'हत्या उसी जेल में बंद एक कैदी दक्षिणपुरी निवासी जाकिर ने की. जाकिर को मौके से दबोच लिया गया.' इस मामले में पूछताछ में जाकिर ने पुलिस को कहा साल 2014 में मेहताब ने उसकी नाबालिग बहन को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया था. वहीं साल 2018 में जाकिर को जैतपुरी थाना पुलिस ने हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया. उसके बाद वह तिहाड़ जेल संख्या पांच में बंद था.

जी दरअसल इस जेल में अन्य कैदियों से अकसर झगड़ा करता था और उसके बाद खुद ही उसने दूसरे जेल में जाने की इच्छा जताई. वहां से उसे तिहाड़ जेल संख्या 8 में भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार वह भूतल पर बने बैरक में था जबकि मेहताब पहली मंजिल पर बने बैरक में रहता था. ऐसे में मेहताब को देखकर उसने जेल में ही उससे बदला लेने की ठान ली और बर्तन को पैना कर उसने नुकीला हथियार बनाया और 29 जून की सुबह प्रार्थना के समय जब कैदी नीचे आ रहे थे तब उसने मेहताब की तलाश कर उसपर हमला कर दिया और बदला ले लिया.

तेजी से बढ़ रहे साइबर अटैक, भोले-भाले लोगों को बनाया जा रहा शिकार

दिल्ली हिंसा मामले में पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, अब तक दर्ज की 750 FIR

घर के बाहर सो रहा था व्यक्ति, हुई पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -