प्रधानाध्यापक पर लगा दूसरी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप, हुआ निलंबित
प्रधानाध्यापक पर लगा दूसरी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप, हुआ निलंबित
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का है। इस मामले में थानाक्षेत्र के एक विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर कक्षा दो की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस केस दर्ज करने के बाद छानबीन कर रही है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षामंत्री के निर्देश पर बीएसए सूर्यकांत त्रिपाठी ने आरोपी शिक्षक को निलंबित किया जा चुका हैं और दो सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है।

वहीं आरोपी शिक्षक के घर वालों ने आरोप निराधार बताया है और उनका कहना है कि, 'राजनीतिक गोलबंदी के कारण शिक्षक को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है।' इस मामले में शिकायत के अनुसार 'बुधवार को लर्निंग आउट कम की परीक्षा के चलते कक्षा तीन, चार और पांच के बच्चे जल्दी घर चले गए, जबकि एक और दो के बच्चे रुक गए। इसी बीच एक शिक्षक ने टॉफी देने के बहाने एक छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी।'

वहीं आगे मिली जानकारी के मुताबिक, 'बच्चों के शोर मचाने पर शिक्षक स्कूल बंद कर भाग गया और बात घरवालों तक पहुंची तो उन्होंने डायल 112 पर शिकायत की। फिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने हैरान किया है।

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, छापेमारी के दौरान जब्त की 8510 लीटर अवैध शराब

2 सालों तक चला प्रेम संबंध, लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी, 12 घंटे में ही हो गया तलाक़

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -