गोरखपुर के पंचायत चुनाव के उम्मीदवार की गोली मारकर की गई हत्या
गोरखपुर के पंचायत चुनाव के उम्मीदवार की गोली मारकर की गई हत्या
Share:

यूपी के गोरखपुर में पंचायत चुनाव के उम्मीदवार पूर्व प्रधान की गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है। शुक्रवार को बदमाशों ने उन्हें गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। बृजेश सिंह नारायणपुर के पूर्व प्रधान और भाजपा नेता थे और पंचायत चुनाव के उम्मीदवार भी थे। आज वह अपना नॉमिनेशन किया जा चुका था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात वह गांव से शहर में अपने घर वापस जा रहे थे उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

बृजेश सिंह को गोली लगने के बाद उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका। जैसे ही उनके परिवार को इस घटना की भनक लगी वे तुरंत हॉस्पिटल पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। परिवार ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर भी प्रश्न उठाए। मौके पर पहुंचे SSP ने परिवार को इंसाफ का भरोसा देते हुए बोला कि उनके कातिलों को जल्द ही हितरसत में लिया जाने वाला है।

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा परिवार: मौके पर मौजूद लोगों ने बृजेश कुमार को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था, लेकिन तब तक उनकी जान चली गई थी। उनका परिवार निरंतयर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने में लगा हुआ है। पुलिस अधिकारी का  बोलना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही  हिरासत में लिया जाएगा।

ग़ज़ल और अपने भजन से लोगों का दिल जीतने कामयाब रहे हरिहरन

बालिका वधु से विक्रांत को मिली थी पहचान, फिर फिल्मों में आए नज़र

वो समय जब जया प्रदा ने बना लिया था आत्महत्या का मन, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -