प्रिंसिपल ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में बुलाया....फिर

By Jyoti Rajawat
Dec 02 2017 01:57 PM
प्रिंसिपल ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में बुलाया....फिर

कोडरमा. माता-पिता यह सोचकर अपने बच्चों को स्कूल भेजते हैं कि उनका भविष्य उज्जवल हो. लेकिन क्या हो अगर स्कूल में ही बच्चों की ज़िन्दगी से खिलवाड़ हो ?? आजकल स्कूल ही बच्चों के लिए सबसे असुरक्षित जगह बन गए हैं. प्रदुम्न हत्याकांड की बात हो, या फिर आये दिनों टीचरों द्वारा बच्चियों से दुष्कर्म की कोशिश हो.

यूकेजी में पढऩे वाली सात साल की बच्ची के साथ 65 वर्षीय प्रिंसिपल ने दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची के पिता के लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने तिलैया बस्ती (कोडरमा, झारखंड) स्थित पब्लिक स्कूल के आरोपी प्रिंसिपल एस जेवियर उर्फ फ्रांसिस जेवियर (65) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बच्ची के पिता के अनुसार आरोपी प्रिंसिपल ने बच्ची को क्लास से बुलाया, फिर बाथरूम में ले जाकर गलत हरकत का प्रयास किया. जब बच्ची रोने लगी तो प्रिंसिपल ने तो उसके साथ मारपीट की और चुप रहने को कहा. प्रिंसिपल ने बच्ची को 10 रुपये देकर बहलाने फुसलाने का भी प्रयास किया था.

 बच्ची के पिता के अनुसार घटना 29 नवंबर की है. स्कूल से घर आने के बाद बेटी को उदास देख घरवालों ने कारण पूछा तो बच्ची ने पूरी घटना बताई. इसके बाद गांव के कुछ लोगों के साथ बच्ची के पिता ने स्कूल जाकर जब प्रिंसिपल से पूछताछ की तो उसने अपनी हरकत स्वीकार कर ली.

कमरे में बंद मिला प्रेमी जोड़ा

पुलिस की लापरवाही ने ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

प्रेमी युगल ने काटा एक दूसरे का गला