'पोरस' की प्रिंसेस ने रचाई शादी
'पोरस' की प्रिंसेस ने रचाई शादी
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'पोरस' के जरिये सुर्खियों में आने वाली अभिनेत्री सुहानी धानकी के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, आपकी फेवरेट एक्ट्रेस सुहानी धानकी ने 3 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड प्रथमेश मोदी के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. ख़ास बात यह यही कि, इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बता दे कि, सुहानी ने मेहंदी सेरेमनी में परपल कलर का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं संगीत में वे स्काय ब्लू एंड गोल्डन कलर लहंगा पहना था, जिसमे वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी.दिलचस्प बात यह है कि, सेरेमनी में सुहानी अपने ब्वॉयफ्रेंड प्रथमेश मोदी के साथ डांस करतीं नजर आ रही थी. जबकि शादी में सुहानी पिंक लहंगे में काफी जंच रही थी. वहीं प्रथमेश सफेद शेरवानी में काफी हेंडसम लग रहे थे. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे.

बता दे कि इन दोनों 2016 में सगाई की थी. शादी के इस ख़ास मौके पर सुहानी और प्रथमेश के परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. सुहानी सोनी टीवी के इस ऐतिहासिक शो में 'कांची' का किरदार निभा रही हैं. ख़ास बात यह है कि, यही किरदार फिल्म अशोका में एक्ट्रेस करीना कपूर निभाती दिखीं थीं. बात करे प्रथमेश मोदी की तो वे लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं.

ये भी पढ़े

प्रोफेशन और इंसान एक जैसे नहीं होते- सपना चौधरी

आजकल हॉकी में हाथ आजमा रही है ये अभिनेत्री

इंस्टाग्राम पर छाया ब्राज़ीलियन मॉडल की हॉटनेस का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -