ब्रिटेन राजपरिवार में निकली एक और शाही शादी, लेकिन नहीं है वो उत्साह
ब्रिटेन राजपरिवार में निकली एक और शाही शादी, लेकिन नहीं है वो उत्साह
Share:

लंदन : प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की भव्य और रॉयल शादी के बाद अब महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पौत्री शुक्रवार को विंडसर कैसल में जैक ब्रूक्सबैंक से शादी करने वाली हैं. प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शादी के लिए दुनियाभर के लोग उत्सुक थे लेकिन देखा जा रहा है ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और राजसी विवाह का अवसर आया है और इसे लेकर कुछ खास उत्सुकता देखी नहीं जा रही है. 

हेली की जगह लेने वालों की ट्रम्प ने बनाई लिस्ट

वहीं दूसरी ओर ब्रिटेन में अभी भी हैरी-मेगन की शादी का खुमार नहीं उतरा है और इसी बीच ये दूसरी शाही शादी होने जा रही है. आपको याद होगा मेगन ने भी मई महीने में विंडसर पैलेस में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पौत्र हैरी से शादी की थी. इसी शाही और बेहतरीन शादी को दुनियाभर के लोगों ने देखा था जिसे सभी देखते रह गए थे. इतना ही नहीं शादी परिवार में जो भी शादी होती है लोग उसे नहीं भूल पते. कुछ लोग साल 2011 में हुई प्रिंस विलियम की केट से शादी को भी नहीं भूले हैं जिन्हें देखकर राजकुमारी डायना की याद आती है. 

US की राजदूत निक्की हेली ने पद से दिया इस्तीफा

हमेशा की तरह इस बार भी इस शादी शादी का खुमार देखने को मिलेगा. देखा जा सकता है जिस तरह सभी शादियों की तस्वीरें सामने आई हैं उसी तरह ये भी सामने आएँगी ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं और जो भी रॉयल शादी के दीवाने हैं वो इसे देखेंगे.

खबरें और भी..

सौरमंडल के बहार मौजूद एक और चाँद, धरती से है बड़ा

अमेज़न और एप्पल जैसी बड़ी कंपनी को चीनी जासूसों ने किया हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -