ब्रिटिश राजकुमारी यूजिनी ने की शादी, शाही परिवार में हुआ खास जश्न

क्वीन एलिजाबेथ कि पोती प्रिंसेस यूजिनी और जैक ब्रूकसबैंक शुक्रवार को शादी के बंधन में बांध गए हैं. दोनों की शादी ब्रिटेन के विंडसर कैसल में हुई है. इस शादी में दुल्हन बनी प्रिंसेस यूजिनी की खूबसूरती देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक गई. प्रिंसेस यूजिनी ने इस दौरान सफ़ेद कलर का नेट ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. उनकी इस ड्रेस को मशहूर डिजानर पीटर पिलोटो ने डिजाइन किया था. प्रिंसेस यूजिनी वाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

प्रिंसेस यूजिनी और जैक ब्रूकसबैंक की शादी सेंट जॉर्ज चैपल चर्च में हुई. आपको बता दें रॉयल परिवार की सभी शादियां इसी चर्च में होती है. इसी साल अप्रैल महीने में प्रिंस हैरी और मेघन मार्केल की शादी भी यही हुई थी. सोशल मीडिया पर प्रिंसेस यूजिनी और जैक ब्रूकसबैंक शादी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रिंसेस यूजिनी और जैक ब्रूकसबैंक साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दोनों के चेहरे पर ही साफ़ तौर से शादी की ख़ुशी देखी जा सकती हैं. प्रिंसेस यूजिनी और जैक ब्रूकसबैंक पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब आख़िरकार वो शादी के बंधन में बंध ही गए. रॉयल परिवार में हुई इस शादी में देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी.

 

मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, वीडियो हुआ वायरल

Aladdin Teaser : अलादीन की इस जादुई दुनिया में जाकर आप भी कही खो जाएंगे

21 साल की उम्र तक इस सुपरस्टार ने शराब और ड्रग्स को हाथ तक नहीं लगाया

Most Popular

- Sponsored Advert -