प्रिंसपाल सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के एनबीएल में न्यूजीलैंड ब्रेकर्स के साथ साइन अप किया

प्रिंसपाल सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के एनबीएल में न्यूजीलैंड ब्रेकर्स के साथ साइन अप किया
Share:

मुंबई: भारत के शीर्ष बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रिंसपाल सिंह ने अगले सीजन में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली नेशनल बास्केटबॉल लीग (एनबीएल) में न्यूजीलैंड ब्रेकर्स के लिए खेलने का अनुबंध किया है। बुधवार को ऑकलैंड स्थित क्लब ने 20 वर्षीय  फॉरवर्ड प्रिंसपाल सिंह के हस्ताक्षर की घोषणा की, जिसका कद 6 ' 9 ' है उन्हें  दो साल के अनुबंध के साथ टीम को जोड़ा गया है ।

एनबीए समर लीग 2021 में सैक्रामेंटो किंग्स के लिए खेलने वाले और हाल ही में एनबीए जी-लीग ड्राफ्ट में स्टॉकटन किंग्स द्वारा चुने गए थे। सिंह 2020  में एनबीए जी-लीग में एनबीए इग्नाइट के साथ हस्ताक्षर करने वाले पहले एनबीए अकादमी ग्रेजुएट बने । पालप्रीत सिंह बरार के बाद वह जी-लीग की टीम द्वारा तैयार किए जाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। सिंह ने कहा कि उन्होंने ब्रेकर्स के लिए खेलने का फैसला किया क्योंकि यह उनके लिए यह  एक सफल एनबीएल टीम साबित हुई है।

"आरजे हैम्पटन, Ousmane Dieng, और ह्यूगो Besson जैसे खिलाड़ियों के साथ, जुड़ने वालों ने साबित कर दिया है कि वे खिलाड़ियों के विकास में दुनिया में सबसे अच्छी टीम हैं । मैं वास्तव में टीम में शामिल होने और दान शमीर के साथ अपनी शिक्षा जारी रखने के लिए उत्सुक हूं | 

इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड में पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज, क्या वर्ल्ड कप की हार का बदला ले पाएगी कीवी टीम ?

नहीं जानते होंगे आप रोबिन उथप्पा के जीवन से जुड़ी ये खास बात

ICC ने जारी की T20 बल्लेबाज़ों की ताजा रैंकिंग, विराट को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -