प्रिंस-युविका ने अरहान खान को लेकर कही यह बात

टीवी की जानी मानी पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल में एक ट्वीट के जरिए अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अरहान खान पर धोखेबाजी और अकाउंट से पैसे निकालने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए. वहीं अब खबर है कि प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अरहान खान के खिलाफ लड़ाई में रश्मी देसाई को साइड में किया. फिलहाल रश्मि देसाई ने एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए इंटरव्यू में अरहान से ब्रेकअप पर खुशी जताई और बिग बॉस 13 में हुए खुलासे का आभार जताया. असल में , शो के दौरान अरहान के शादी और बच्चान होने का खुलासा हुआ था. 

वहीं इसके बारे में रश्मि देसाई को नहीं पता था.इस बारे में युविका चौधरी ने कहा कि उन्होंने और उनके पति प्रिंस ने अरहान के खिलाफ स्टैंड लिया.इसके साथ ही  जब उनसे पूछा गया कि ऐसा करने पर क्या अरहान ने उन्हें कॉल करके कुछ गलत कहा? इस पर युविका ने कहा,'मुझे नहीं लगता कि वो हमारी लाइफ का हिस्सा है.'वहीं  युविका ने कहा कि अरहान उनका कभी भी करीबी दोस्त नहीं था. वहीं हमने उसको हमारी शादी का निमंत्रण साथ काम करने की वजह से दिया गया, दोस्त की वजह से नहीं. वहीं उन्होंने कहा,'जैसे हम बाकी लोगों को शादी में बुलाते हैं, वैसे ही अरहान को बुलाया था. पता नहीं क्यों लोग ऐसी बाते बना रहे हैं. 

इसके साथ ही अरहान हमारा दोस्त नहीं है. वह न ही मेरा और न ही प्रिंस का दोस्त है. वहीं 'दुर्भाग्यवश रश्मि-अरहान की लव स्टोरी प्रिंस-युविका की शादी से शुरू हुई. परन्तु तब भाग्य की इस चुनौती को कौन जानता था? फिलहाल रश्मि अरहान के साथ बिताए हुए पलों को भूलने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही रश्मि ने हाल ही में किए ट्वीट में लिखा था कि उन्हे लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का कोई खेद नहीं है क्योंकि वह जिससे प्यार करती थी उसके साथ रह रही थीं. इसके बाद उन्होंने अरहान की धोखेबाजी और अकाउंट से पैसे निकाले जाने का जिक्र किया.

अरुण गोविल को रामायण का यह सीन लगा सबसे मुश्किल

आज से टीवी पर शुरू होगा श्रीकृष्ण, होंगी लीलाएं

तारक मेहता... फेम राज अनादकत ने बताया फैमिली ने पहली बार टीवी पर देखा तो क्या हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -