शादी के बाद रोमांटिक हुआ यह कपल, शेयर किया डांस वीडियो
शादी के बाद रोमांटिक हुआ यह कपल, शेयर किया डांस वीडियो
Share:

कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने हाल ही में अपना एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. वैसे दोनों ही टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक रहीं हैं और बीते अक्टूबर महीने में ही दोनों ने मुंबई में सात फेरे लिए हैं और अब दोनों का एक वीडियो जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहा है. इस वीडियो में दोनों शानदार रोमांस करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस सातवें आसमान पर है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

आप सभी देख सकते हैं प्रिंस इस वीडियो में युविका के साथ एक पंजाबी गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे है और इस गाने पर डांस करते हुए इन नए नवेले जोड़े की केमेस्ट्री को साफ तौर पर देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर कर प्रिंस ने लिखा है Love u beba . Chal do gallan kareye Pyar diya @yuvikachaudhary . Hit track frm my brother @officialgarrysandhu veer rab tenu Ada he traki deve ,do like and share dis song #waheguru #blessed

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि प्रिंस और युविका की पहली मुलाकात बिग बॉस के नवें सीजन में हुई थी और वहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों कई सालों तक डेटिंग करते रहे और अंत में शादी कर ली. शादी के कुछ दिन पहले ही दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर भी आई थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और दोनों ने शादी कर फैंस को हैरानी में डाल दिया.

इस टीवी एक्ट्रेस ने सगाई के बाद इंटिमेट सीन करने से किया इंकार

इश्कबाज़ छोड़ते ही फूट-फूटकर रोईं सुरभि चंदना!

केबीसी के एक एपिसोड के लिए करोड़ो लेते हैं बिग बी, सलमान को देते हैं मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -