90 लाख की BMW कार से कचरा ढोता है ये युवक, वजह जानकार घूम जाएगा दिमाग
90 लाख की BMW कार से कचरा ढोता है ये युवक, वजह जानकार घूम जाएगा दिमाग
Share:

रांची: अक्सर लोग अपने शौक की वजह से महंगी से महंगी लग्जरी गाड़ियां खरीदते हैं। किन्तु क्या कभी किसी को अपनी लग्जरी कार से कचरा उठाते हुए देखा है। जी हां, यह सच है... झारखंड का एक युवक 90 लाख की BMW कार से अपने मुहल्ले का कचरा उठा रहा है। इसके पीछे की वजह से जानकर सभी लोग हैरान रह गए।

मामला झारखंड के रांची जिले का है, जहां के कार मालिक प्रिंस श्रीवास्तव ने बताया कि उसने डेढ़ वर्ष पूर्व 90 लाख की BMW कार खरीदी थी। यह कार उसने पिता को गिफ्ट की थी, किन्तु महज डेढ़ साल में ही कार में खराबी आने लगी। जब वह सर्विस सेंटर गए तो उन्हें वहां काफी परेशान किया गया। यही नहीं गाड़ी का पार्ट बदलने के नाम पर भी मोटी रकम वसूली गई। एक साल से ज्यादा समय तक कार सर्विस सेंटर में रही। इसके बाद भी कार सही नहीं हुई।

वहीं प्रिंस श्रीवास्तव ने बताया है कि इतनी लक्जरी कार देने के बाद भी वह अपने पिता को खुश नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि वह इस कार से इतने परेशान है कि गैराज से निकालने के लिए भी 8 लोगों को धक्का देने की आवश्यकता पड़ती है। इसलिए वह इस कार से कचरा उठवा रहे हैं। बता दें कि कार मालिक ने परेशान होकर गाड़ी से कचरा उठाना शुरू कर दिया। साथ ही विरोध में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

JSW स्टील को गोवा सरकार का नोटिस, कहा- 15 दिन में चुकाओ 156 करोड़ रु

प्रवासी पक्षियों से भरा ओडिशा का भितरकानिका राष्ट्रीय उद्यान

स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने सरकार से ग्रेनाइट खदानों को अनुमति देने का किया आग्रह किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -