'मिशन पाकिस्तान' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हुई स्टार्ट
'मिशन पाकिस्तान' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हुई स्टार्ट
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार प्रिंस सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रुपा सिंह ने फिल्म 'मिशन पाकिस्तान' के लास्ट स्केड्यूल की शूटिंग स्टार्ट करदी है. फिल्म के निर्माता मनप्रीत सिंह ने 'मिशन पाकिस्तान' को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया. इस लास्य स्केड्यूल की शूटिंग महाराष्ट के पालघर में शुरू हो चुकी है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशक हैरमाकांत प्रसाद हैं. एक्शन ओरियंटेड फिल्म 'मिशन पाकिस्तान' का पहला शेड्यूल उत्तर प्रदेश के अमेठी में बने आलीशान शौर्य फार्म हाउस में पिछले दिनों पूरा हुआ था.

इस फिल्म का टीजर पिछले साल जारी किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ा दिया है. यह फिल्म पाकिस्तान के मंसुबे को नाकाम करने के लिए बने एक मिशन पर आधारित है. यह मिशन एक गहरे रहस्य को उजागर करती है. उधर संगीतकार और निर्देशक रमाकांत प्रसाद कहते है 'मिशन पाकिस्तान' सस्पेंस और थ्रील से भरी एक दमदार और एक्शन पैक्ड मनोरंजक फिल्म है, जिसका म्यूजिक लोगों को झुमने पर मजबूर कर देगा.

एक्टर प्रिंस सिंह राजपूत और रुपा सिंह के साथ इस फिल्म में श्रेया मिश्रा, उमेश सिंह, अनिल यादव, रमजान शाह नजर आएंगे. 'मिशन पाकिस्तान' के निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह इस फिल्म को प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हैं वे कहते हैं कि यह बहुत अच्छी फिल्म बन रही है. 'गदर' और 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' फिल्म का निर्माण कर चर्चा में आए भुपेन्द्र विजय सिंह कहते हैं मनप्रीत सिंह में भोजपुरी फिल्मों के प्रति लगाव गजब का है. उधर मनप्रीत सिंह कहते हैं प्रिस सिंह राजपूत और रुपा सिंह की जोड़ी इस फिल्म में आपको लाजबाव लगेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब विदेशी सांसद ने गाया भोजपुरी गाना

ये भोजपुरी फनी डायलॉग्स आप भी नहीं जानते होंगे

एक्शन से भरपूर निरहुआ की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -