प्रिंस और सुयश में से कोई एक जीत सकता है बिग बॉस 9 : विकास
प्रिंस और सुयश में से कोई एक जीत सकता है बिग बॉस 9 : विकास
Share:

बिग बॉस के घर में पिछले दिनों एक बहुत ही बड़ा फेर बदल हुआ था. दरअसल पिछले हफ्ते हुए नोमिनेशन के बाद घर से दो लोग बेघर हुए. जिनमे एक थे अरविन्द और दूसरे थे विकास भल्ला. जहाँ अरविन्द का मानना था की इस शो के विनर अमन वर्मा हो सकते है. वही विकास का कहना है कि घरवालो में अगर कोई जीत का प्रबल दावेदार है तो वो है प्रिंस और सुयश. और मैं भी चाहता हूँ कि इन दोनों में से ही कोई बिग बॉस 9 का विजेता भी हो.

विकास ने कहा कि मैं घर में हमेशा अपने पॉजिटिव खेल के साथ रहा. और मेरा मानना था कि मुझे हमेशा सच का साथ देना है. और इसी थिंकिंग के साथ में घर के अंदर गया था. और अगर बात की जाये घर के सदस्यों की तो मुझे प्रिंस के अंदर जीतने की चाह नजर आती है. और वह अपने हर टास्क में एनर्जी डाल देता है. इसी तरह सुयश भी अपने विचारो को खुलकर रखता है.

और गेम को बड़े ही सेंसिबल तरीके से खेलता है. वह अपने साथ सबको लेकर चलता है. ऐसे में उसके भी जीतने के चांसेस ज्यादा है. वही बाकी के घरवाले अभी तक खुलकर बहार नहीं आये है. और अपने टास्क में भी उस तरह की एनर्जी नहीं लगा पा रहे है जैसी की दिखानी चाहिए. आपको बता दे कि बिग बॉस के घर में रिशभ सिन्हा के तौर पर पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -