जब नवाज शरीफ ने बबल गम फुलाया, तस्वीरें हुई वायरल

करांची: आजकल सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. इस तरह की तस्वीरे आपने आज से पहले कभी नहीं देखी होगी. आजतक आपने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भाषण देते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को च्युइंग गम चबाते और बबल गम फुलाते हुए देखा है. 

जी हाँ सोशल मीडिया पर आजकल पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की च्युइंग गम चबाते और बबल गम फुलाते हुए तस्वीरे वायरल हो रही है. यह फनी तस्वीरे प्रिंस ऑफ पाकिस्तान नवाज शरीफ बबल गम के रैपर पर देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर प्रिंस ऑफ पाकिस्तान नवाज शरीफ बबल गम के रैपर पर नवाज शरीफ च्युइंग गम चबाते और बबल गम फुलाते नज़र आ रहे है. इन तस्वीरों को बहुत ही शेयर किया जा रहा है. 

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की इन तस्वीरों को लेकर यह पता चला है कि यह तस्वीर करांची के साद गौरी नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ ही ट्वीट करते हुए साद ने लिखा है, 'माई गॉड आई लव दिस कंट्री सो मच।' 

आपको बता दे कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पनामागेट मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी पाए जाने के बाद अपनी गद्दी गंवानी पड़ी है. लेकिन नवाज शरीफ को लेकर एक नई खबर यह भी सुनने को मिल रही है कि उन्हें फिर से सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्ताड़न मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) का अध्यसक्ष चुन लिया गया है.  

गुजरात में दलित पर धारदार हथियार की खबर निकली झूठी

बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी,दरोगा को पीटा

50 भेड़ों की ट्रक के चपेट में आने से हुई मौत, मालिक हॉस्पिटल में भर्ती

शिवराज सरकार बच्चों को यौन हिंसा से बचाने के लिए बनाएगी कानून

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -