ब्रिटेन के प्रिंस को पसंद आई रॉयल एनफील्ड की यह बाइक
ब्रिटेन के प्रिंस को पसंद आई रॉयल एनफील्ड की यह बाइक
Share:

दिल्ली: रॉयल एनफील्ड की और भी दमदार 650cc बाइक्स लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है कंपनी भारत में इंटसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 को 2018 की गर्मियों में लॉन्च करने वाली है. हालिया यह बाइक कैम्ब्रिज के प्रिंस विलियम आकर्षण का केंद्र बनी. उन्होंने इसके बारे में कंपनी के बिग बोस मालिक सिद्धार्थ लाल से भी बात की. 

रॉयल एनफील्ड इंटसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल GT 650 में बिलकुल नया 648cc का ट्विन-सिलेंडर, एयरकूल्ड इंजन दिया गया  है जो 47bhp की पावर और 53Nm टॉर्क देता है.  इसके अलावा इस बाइक में फ्यूल इंजैक्शन टैक्नोलॉजी और SOHC सैटअप के साथ स्लिपर क्लच वाला 6-स्पीड ट्रांसमिशन लगे गया है. कंपनी पहली बार इन बाइक्स में स्टैंडर्ड ABS की सुविधा देगी.

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 उन दो ऑल-न्यू मोटरसाइकिल्स में से एक है जो रॉयल एनफील्ड द्वारा यूके और भारत में लॉन्च की जाएगी. बता दें 7 नवंबर 2017 से इटली के मिलान में हुए मोटर शो में रॉयल एनफील्ड ने 650cc सेगमेंट में नई एंट्री की थी. कंपनी ने उस दौरान अपनी 2 नई बाइक्स को पेश किया था, जिनके नाम इंटरसेप्टर 650 ट्विन और कॉन्टिनेंटल GT 650 ट्विन थे. ये दोनों ही बाइक 650cc के नए इंजन के साथ उतारी गई थी.

फोर्ड मस्टंग कार की हुई सबसे ज्यादा बिक्री

जल्द लांच होगी सुजुकी की नईस्पोर्ट्स बाइक वी-स्ट्रॉम

इंडियन मोटरसाइकिल ने तीन हजार से ज्यादा वाहन रिकॉल किये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -